express delivery
Express delivery to
Select Pincode
Search for Medicine and Healthcare items
Search
img
न्यू ए टु जेड गोल्ड 15 कैप्सूल्स की स्ट्रिप
न्यू ए टु जेड गोल्ड 15 कैप्सूल्स की स्ट्रिप
न्यू ए टु जेड गोल्ड 15 कैप्सूल्स की स्ट्रिप
न्यू ए टु जेड गोल्ड 15 कैप्सूल्स की स्ट्रिप
न्यू ए टु जेड गोल्ड 15 कैप्सूल्स की स्ट्रिप

न्यू ए टु जेड गोल्ड 15 कैप्सूल्स की स्ट्रिप

निर्माता अल्केम लेबोरेटोरिस लिमिटेड
स्ट्रिप में 15 कैप्सूल
MRP 225.00
193.5014% OFF
offer_icon
इनक्लूसिव ऑफ़ ऑल टैक्सेज़
30 दिनों की रिटर्न पॉलिसीअधिक पढ़ें
सभी उत्पाद सुरक्षित रूप से पैक और संग्रहीत किए गए हैं

न्यू ए टु जेड गोल्ड 15 कैप्सूल्स की स्ट्रिप विवरण

न्यू ए टू ज़ेड गोल्ड कैप्सूल में मल्टीविटामिन, मिनरल्स और आवश्यक फैटी एसिड से मिलकर बना है। इसका इस्तेमाल विटामिन और मिनरल के कम स्तर को रीस्टोर करने के लिए किया जाता है। न्यू ए टू ज़ेड गोल्ड किसी व्

यक्ति की समग्र वृद्धि और विकास के लिए आवश्यक है। यह हीलिंग को भी बढ़ाता है और दैनिक गतिविधियों को करने और इम्यूनिटी में सुधार करने के लिए ऊर्जा प्रदान करता है। कैप्सूल न्यू ए टू ज़ेड गोल्ड को अपने डॉक्टर की सलाह के अनुसार लें।

modeOfAction

प्रोडक्ट का सारांश

कीमत₹193.50
आप बचाएंगे₹31.50 (14% on MRP)
शामिल हैडोकोसेहेक्सोनोइक एसिड (डीएचए)(60.0 एफटीयू) + ईकोसापेंटेनोइक एसिड (ईपीए)(90.0 एमजी) + अल्फा लिपोइक एसिड (30.0 एमजी) + विटामिन सी / एसकॉर्बिक एसिड (25.0 एमजी) + विटामिन ई / टोकोफरोल (8.0 एमजी) + बीटा- कैरोटीन डिस्पर्शन (2.4 एमजी) + विटामिन बी6 / पाइरिडोक्सिन (1.5 एमजी) + विटामिन बी1 / थायामिन (0.8 एमजी) + विटामिन बी9 / फोलिक एसिड / फोलेट (60.0 एमसीजी) + विटामिन बी12 / मेकोबालामिन / सायनोकोबालामीन / मिथाइलकोबलामिन(0.6 एमसीजी) + जिंक सल्फेट मोनोहाइड्रेट (9.0 एमजी) + सोडियम सेलेनेट(30.0 एमसीजी + क्रोमियम क्लोराइड(30.0 एमसीजी
इस्तेमालन्यूट्रीशनल सप्लीमेंट
थेरेपीमल्टीविटामिन
molecules
संरचना के साथ और अधिक औषधियों की जानकारी डोकोसेहेक्सोनोइक एसिड (डीएचए)(60.0 एफटीयू) + ईकोसापेंटेनोइक एसिड (ईपीए)(90.0 एमजी) + अल्फा लिपोइक एसिड (30.0 एमजी) + विटामिन सी / एसकॉर्बिक एसिड (25.0 एमजी) + विटामिन ई / टोकोफरोल (8.0 एमजी) + बीटा- कैरोटीन डिस्पर्शन (2.4 एमजी) + विटामिन बी6 / पाइरिडोक्सिन (1.5 एमजी) + विटामिन बी1 / थायामिन (0.8 एमजी) + विटामिन बी9 / फोलिक एसिड / फोलेट (60.0 एमसीजी) + विटामिन बी12 / मेकोबालामिन / सायनोकोबालामीन / मिथाइलकोबलामिन(0.6 एमसीजी) + जिंक सल्फेट मोनोहाइड्रेट (9.0 एमजी) + सोडियम सेलेनेट(30.0 एमसीजी + क्रोमियम क्लोराइड(30.0 एमसीजी
uses

न्यू ए टु जेड गोल्ड 15 कैप्सूल्स की स्ट्रिप के इस्तेमाल

  • न्यू ए टू ज़ेड गोल्ड कैप्सूल का इस्तेमाल विटामिन और मिनरल्स की कमी के इलाज में किया जाता है।
  • शरीर की समग्र इम्यूनिटी, वृद्धि और विकास में सुधार लाना।
  • रोजमर्रा की ऊर्जा आवश्यकताओं को पूरा करने और त्वचा, नाखूनों और बालों की बनावट में सुधार करने के लिए।
precautionsAndWarnings

न्यू ए टु जेड गोल्ड 15 कैप्सूल्स की स्ट्रिप के सावधानी और चेतावनियाँ

otherGeneralWarnings

अन्य सामान्य चेतावनी

अगर अपने डॉक्टर से बात करें अगर
  • आप गर्भवती हैं, स्तनपान करा रही हैं या कोई मौजूदा मेडिकल समस्या है, अपने डॉक्टर से परामर्श करें।
  • आप अन्य दवाओं, सप्लीमेंट पर हैं या किसी भी कॉम्प्लीमेंटरी या इंटीग्रेटिव हेल्थ दृष्टिकोण का पालन कर रहे हैं।
  • अगर आपको इस सप्लीमेंट के किसी भी घटक से एलर्जी है तो आपको यह सप्लीमेंट नहीं लेना चाहिए।
  • आपको कोई सर्जरी या ऑपरेशन कराना होगा। आपको प्रक्रिया से कम से कम 2-3 सप्ताह पहले इन प्रोडक्ट को लेना बंद करने के लिए कहा जा सकता है।
  • विटामिन/मिनरल सप्लीमेंट का उद्देश्य कुछ लोगों के आहार को पूरक बनाना है और अच्छी तरह से संतुलित, विभिन्न आहार और स्वस्थ जीवनशैली के विकल्प नहीं होना चाहिए।
ingredients

न्यू ए टु जेड गोल्ड 15 कैप्सूल्स की स्ट्रिप के सामग्री और लाभ

  • न्यू ए टू ज़ेड गोल्ड कैप्सूल में विटामिन सी, विटामिन बी1, विटामिन बी6, विटामिन बी9, विटामिन बी12, विटामिन ई जैसे विटामिन; क्रोमियम, सेलेनियम और जिंक जैसे मल्टी मिनरल्स और ओमेगा 3 फैटी एसिड जैसे ईकोसैप...
    अधिक पढ़ें
  • विटामिन और खनिज शरीर के आवश्यक घटक हैं। वे शरीर के शारीरिक कार्यों जैसे भूख, चयापचय, मस्तिष्क के कार्यों में सुधार करने और शरीर में समग्र रखरखाव और विकास में सुधार करने में सहायता करते हैं।
  • वे मस्तिष्क, तंत्रिकाओं, रक्त कोशिकाओं, मांसपेशियों, हार्मोन आदि के उचित कार्य के लिए भी महत्वपूर्ण हैं। वे शरीर को नुकसान से भी बचाते हैं और इम्यून सिस्टम को मजबूत बनाते हैं। त्वचा, बालों, नाखूनों, ह...
    अधिक पढ़ें
  • डीएचए और ईपीए आंख और तंत्रिका टिशूों के विकास में मदद करते हैं और पूरे जीवन में मस्तिष्क और आंखों के कार्य में सहायता करते हैं। डीएचए और ईपीए रक्त के थक्के बनाने में भी भूमिका निभाते हैं और शरीर को स्...
    अधिक पढ़ें
  • बीटा-कैरोटीन एक प्रोविटामिन है। यह शरीर में विटामिन ए में बदल जाता है। यह त्वचा, आंखों और इम्यून सिस्टम को स्वस्थ रखने में मदद करता है और प्रजनन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।
storageAndDisposal

न्यू ए टु जेड गोल्ड 15 कैप्सूल्स की स्ट्रिप के भंडारण और निपटान

  • न्यू ए टू ज़ेड गोल्ड कैप्सूल को ठंडी और सूखी जगह पर स्टोर करें।
  • इसे बच्चों और पालतू जानवरों की पहुंच से दूर रखें।

सामान का विवरण

लेखक
doctor

डॉ. निकिता तोशी

बीडीएस (दंत शल्य चिकित्सा का स्नातक)

समीक्षक
doctor

डॉ. रितु बुदानिया

एमबीबीएस, एमडी (फार्माकोलॉजी)

सामान्य प्रश्न

^

Q: मुझे न्यू ए टू ज़ेड गोल्ड कैप्सूल कब लेना चाहिए?

A: न्यू ए टू ज़ेड गोल्ड कैप्सूल को आपके डॉक्टर की सलाह के अनुसार भोजन के साथ या भोजन के बिना लिया जा सकता है। सुझाई गई दैनिक खुराक से अधिक न लें। अगर आपका पेट संवेदनशील है, तो इस सप्लीमेंट को खाने के साथ लेने की कोशिश करें।

Q: क्या मैं गर्भावस्था के दौरान न्यू ए टू ज़ेड गोल्ड कैप्सूल ले सकती हूं?

A: गर्भावस्था के दौरान इस सप्लीमेंट के उपयोग पर सीमित सुरक्षा जानकारी उपलब्ध है। इस सप्लीमेंट को लेने से पहले अपने डॉक्टर से परामर्श करें।

Q: ए टू ज़ेड गोल्ड कैप्सूल लेने का सबसे अच्छा समय क्या है?

A: आपको अपने पहले भोजन के बाद सुबह न्यू ए टू ज़ेड गोल्ड कैप्सूल लेना चाहिए। भोजन के साथ मल्टीविटामिन लेने से कुछ पोषक तत्वों के अवशोषण में वृद्धि हो सकती है और पाचन संबंधी समस्याओं के जोखिम को कम करने में मदद मिल सकती है।

Q: ए टू ज़ेड गोल्ड कैप्सूल का कंपोज़िशन क्या है?

A: न्यू ए टू ज़ेड गोल्ड कैप्सूल में विटामिन सी, विटामिन बी1, विटामिन बी6, विटामिन बी9, विटामिन बी12, विटामिन ई जैसे विटामिन; क्रोमियम, सेलेनियम और जिंक जैसे मल्टी मिनरल्स और ओमेगा 3 फैटी एसिड जैसे ईकोसैपेंटेनोइक एसिड (ईपीए), डोकोसेहेक्सोनोइक एसिड (डीएचए) और अल्फा-लिपोइक एसिड शामिल हैं।

Q: क्या न्यू ए टू ज़ेड गोल्ड इम्यूनिटी में सुधार करता है?

A: न्यू ए टू ज़ेड गोल्ड कैप्सूल में विटामिन सी, अल्फा लिपोइक एसिड होता है जो एंटीऑक्सीडेंट ऐक्शन से भरपूर होता है। यह दवा किसी व्यक्ति की इम्यूनिटी को बढ़ाने में मदद कर सकती है।

रिफरेंस

View All
प्रोडक्ट विवरण
Brand
ए टू ज़ेड
Country of Origin
भारत
Expires on or After
27/02/2025
नवीनतम अपडेट: 17 मई 2022 . 10:01 PM (IST)
अस्वीकरण / खंडन
यहां प्रदान की गई जानकारी हमारी सर्वोत्तम क्षमताओं के अनुसार है और इसे यथार्थ और विश्वसनीय बनाने के लिए पेशेवरों की एक टीम द्वारा समीक्षा के बाद प्रकाशित किया जाता है। यह जानकारी पूरी तरह से उत्पाद पर एक सामान्य अवलोकन प्रदान करने के लिए है और इसका उपयोग केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए किया जाना चाहिए। आपको यहां दी गई जानकारी का उपयोग किसी स्वास्थ्य समस्या के निदान, रोकथाम या इलाज के लिए नहीं करना चाहिए। इस साइट पर मौजूद किसी भी चीज़ का उद्देश्य किसी डाक्टर के चिकित्सा उपचार/सलाह या परामर्श को बदलना या प्रतिस्थापित करना नहीं है। किसी भी दवा के बारे में किसी भी जानकारी या चेतावनी की अनुपस्थिति को एक निहित आश्वासन के रूप में नहीं माना जाएगा। हम अत्यधिक अनुशंसा करते हैं कि आप अपनी चिकित्सा स्थिति से संबंधित सभी प्रश्नों या संदेहों के लिए अपने डाक्टर से परामर्श लें। आप इस बात से सहमत हैं कि आप यह साइट में मौजूद किसी भी चीज़ के आधार पर संपूर्ण या आंशिक रूप से स्वास्थ्य या चिकित्सा संबंधी कोई निर्णय नहीं लेंगे। कृपया विस्तृत नियम एवं शर्तों के लिए यहां क्लिक करें।
Our Payment Partners
https://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/gpay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/paytm.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/amazon-pay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/phonepe.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/mobikwik.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/airtel-money.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/ola-money.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/maestro.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/mastercard.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/visa.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/rupay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/diners.svg