express delivery
Express delivery to
Select Pincode
Search for Medicine and Healthcare items
Search
img
वोवेरान एसआर 150एमजी 15 टैबलेट्स की स्ट्रिप

वोवेरान एसआर 150एमजी 15 टैबलेट्स की स्ट्रिप

निर्माता डोक्टर रेड्डीस लेबोरेटोरिस लिमिटेड
स्ट्रिप में 15 टैबलेट
MRP 216.25
185.9714% OFF
offer_icon
इनक्लूसिव ऑफ़ ऑल टैक्सेज़
30 दिनों की रिटर्न पॉलिसीअधिक पढ़ें
सभी उत्पाद सुरक्षित रूप से पैक और संग्रहीत किए गए हैं

वोवरान एसआर 100 एमजी विवरण

वोवरान एसआर 100 एक दर्दनिवारक टैबलेट है जो दर्द, सूजन और अकड़न को कम करने में मदद करता है। इसमें डाइक्लोफेनेक होता है जो शरीर में दर्द और जलन का कारण बनने वाले रसायनों के निर्माण को रोककर काम करता है। इसका इस्तेमाल गठिया, गाउट, एंकाइलोजिंग स्पॉन्डिलाइटिस के लिए किया जाता है और ऑपरेशन या डेंटल प्रोसीज़र के बाद दर्द से राहत देने के लिए किया जाता है।

अपने डॉक्टर द्वारा निर्धारित वोवरान एसआर 100 लें। इसे नियमित रूप से निश्चित समय पर या भोजन के बाद लें। खुराक छोड़ें या अनुशंसित से अधिक उपभोग न करें। अपने डॉक्टर से परामर्श किए बिना इस दवा को अचानक से लेना बंद न करें। डाइक्लोट्रीट 100एमजी टैबलेट, एनएसी एसआर 100एमजी टैबलेट, और रिएक्टिन एसआर 100एमजी टैबलेट कुछ और टैबलेट हैं जिनमें डाइक्लोफेनेक भी शामिल हैं।

इस दवा को लेने से पहले, अगर आप धूम्रपान करते हैं, डायबिटीज है, ब्लड क्लॉटिंग की समस्याएं हैं, हृदय की कोई स्थिति है, या अगर आप गर्भवती हैं, गर्भावस्था या स्तनपान की योजना बना रही हैं तो अपने डॉक्टर को सूचित करें। आपको अपने डॉक्टर को अपनी विस्तृत मेडिकल हिस्ट्री भी प्रदान करनी चाहिए।

modeOfAction

प्रोडक्ट का सारांश

कीमत₹185.97
आप बचाएंगे₹30.28 (14% on MRP)
शामिल हैडाइक्लोफेनेक (100.0 एमजी)
इस्तेमालदर्द से राहत
साइड इफेक्टजी मितलाना, उल्टी, पेट में दर्द, चक्कर आना
थेरेपीएनाल्जेसिक
molecules
संरचना के साथ और अधिक औषधियों की जानकारी डाइक्लोफेनेक (100.0 एमजी)
1 Generic Alternate(s)
Contains same composition as वोवेरान एसआर 150एमजी 15 टैबलेट्स की स्ट्रिप
generic_alterative_icon
View All
uses

वोवरान एसआर 100 एमजी के इस्तेमाल

वोवरान एसआर 100 टैबलेट गठिया और स्पॉन्डिलाइटिस में दर्द, अकड़न और सूजन से राहत देता है। यह सर्जरी के बाद दर्द और मामूली चोटों जैसे स्प्रेन और स्ट्रेन में भी मदद करता है।
contraindications

वोवरान एसआर 100 एमजी के प्रतिबन्ध

  • अगर आपको वोवरान एसआर 100 टैबलेट के डिक्लोफेनेक या अन्य तत्वों से एलर्जी है।
  • अगर आपको गट में पेट या आंतों में अल्सर या ब्लीडिंग समस्याएं हुई हैं।
  • आप हार्ट अटैक, स्ट्रोक या हार्ट फेलियर जैसी हृदय की समस्याओं से पीड़ित हो सकते हैं।
  • भूतकाल में दर्दनिवारक लेने के बाद आपको एलर्जिक रिएक्शन या बाउल संबंधी समस्याएं विकसित हो सकती हैं।
  • आपको लिवर या किडनी में समस्या हो सकती है।
  • अगर आप गर्भवती हैं, गर्भधारण की योजना बना रही हैं और आप उम्र के उस पड़ाव पर हैं, जब आप प्रेग्नेंट हो सकती हैं और गर्भनिरोधन के तरीके इस्तेमाल नहीं कर रही हैं।
sideEffects

वोवरान एसआर 100 एमजी के साइड इफेक्ट

  • जी मितलाना
  • उल्टी
  • पेट में दर्द
  • दस्त (डायरिया)
  • अपच
  • कब्ज
  • सिरदर्द
  • चक्कर आना
  • सीने में जलन
precautionsAndWarnings

वोवरान एसआर 100 एमजी के सावधानी और चेतावनियाँ

pregnancy

गर्भावस्था

Q:
क्या मैं गर्भावस्था के दौरान वोवरान एसआर 100 टैबलेट ले सकती हूं?
A:
वोवरान एसआर 100 टैबलेट को गर्भावस्था के दौरान नहीं लिया जाना चाहिए, विशेष रूप से तीसरे तिमाही में, क्योंकि इससे अजन्मे शिशु में हानिकारक प्रभाव पड़ सकते हैं। अगर आपको इलाज के दौरान गर्भवती हो जाती है, तो तुरंत डॉक्टर से परामर्श करें।
breastfeeding

स्तनपान

Q:
क्या मैं स्तनपान कराते समय वोवरान एसआर 100 टैबलेट ले सकती हूं?
A:
वोवरान एसआर 100 टैबलेट के घटक मां के दूध में जा सकते हैं। मां के इलाज के महत्व और बच्चे के लिए स्तनपान कराने के स्वास्थ्य लाभों को ध्यान में रखते हुए, स्तनपान बंद करना चाहिए या इलाज, इसका फ़ैसला डॉक्टर द्वारा लेना चाहिए।
driving

ड्राइविंग

Q:
अगर मैंने वोवरान एसआर 100 टैबलेट ली है, तो क्या मैं गाड़ी चला सकता/सकती हूं?
A:
वोवरान एसआर 100 टैबलेट चक्कर आना और सुस्ती जैसे साइड इफेक्ट का कारण बनता है। इस प्रकार, अगर आपको इन साइड इफेक्ट का अनुभव होता है तो ड्राइविंग या ऑपरेटिंग मशीनों से बचें।
alcohol

शराब

Q:
क्या मैं वोवरान एसआर 100 टैबलेट के साथ शराब का सेवन कर सकता/सकती हूं?
A:
हालांकि शराब और वोवरान एसआर 100 टैबलेट का कोई ज्ञात इंटरैक्शन नहीं है, लेकिन अगर आपको नियमित रूप से शराब पीने की आदत है तो डॉक्टर से परामर्श करना आवश्यक है। दर्द निवारक लेते समय शराब का सेवन करने से पेट और आंत (अपर गैस्ट्रोइन्टेस्टिनल ट्रैक्ट) में ब्लीडिंग, अल्सर और परफोरेशन का जोखिम बढ़ जाता है।
otherGeneralWarnings

अन्य सामान्य चेतावनी

अगर अपने डॉक्टर से बात करें अगर
  • आपको हृदय, लिवर या किडनी से संबंधित समस्याएं हो सकती हैं।
  • आप पेट या आंत से जुड़ी बीमारियों से पीड़ित हो सकते हैं।
  • आपकी आयु 60 वर्ष से अधिक है।
  • आप धूम्रपान करते हैं और अक्सर शराब का सेवन करते हैं।
  • आप पोर्फिरिया नामक स्थिति से पीड़ित हो सकते हैं।
  • आप रक्त या रक्त संबंधी विकार से पीड़ित हो सकते हैं।
  • आपकी लुपस या इसी तरह की स्थिति हो सकती है।
  • आपको परिसंचरण में समस्या हो सकती है।
  • आपको अस्थमा, डायबिटीज या हाई ब्लड कोलेस्ट्रॉल हो सकता है।
directionsForUse

वोवरान एसआर 100 एमजी के इस्तेमाल करने का तरीका

  • वोवरान एसआर 100 टैबलेट को डॉक्टर के निर्देशानुसार लिया जाना चाहिए। एक ग्लास पानी के साथ लें, एक गिलास पानी के साथ लें, दवा को काटें, तोड़ें या चबाएं नहीं।
  • खाने के साथ या बाद में लिया गया। अगर आपने इसे सर्वोत्तम परिणामों के लिए एक निश्चित समय पर लिया है और इसे डॉक्टर द्वारा निर्धारित से अधिक नहीं लेना चाहिए, तो यह सबसे अच्छा होगा।
storageAndDisposal

वोवरान एसआर 100 एमजी के भंडारण और निपटान

  • मूल पैकेजिंग में वोवरान एसआर 100 टैबलेट को ठंडे और सूखे स्थान पर स्टोर करें।
  • इसे बच्चों और पालतू जानवरों से दूर रखें।
quickTips

वोवरान एसआर 100 एमजी के क्विक टिप्स

  • वोवरान एसआर 100 टैबलेट का इस्तेमाल रूमेटॉइड आर्थराइटिस, ऑस्टियोआर्थराइटिस और तीव्र मस्कुलोस्केलेटल चोटों जैसी स्थितियों के कारण होने वाले दर्द और जलन से राहत देने के लिए किया जाता है। इसमें डिक्लोफेना...
    अधिक पढ़ें
  • वोवरान एसआर 100 के सामान्य साइड इफेक्ट में सूजन, मिचली, उल्टी, अपच और भूख न लगना शामिल हो सकता है। कृपया इस दवा को केवल सुझाई गई खुराक पर ही लें और इसे अधिक न करें, क्योंकि इससे लिवर की गंभीर समस्याएं...
    अधिक पढ़ें
  • अगर आप गर्भवती हैं, स्तनपान करा रही हैं, लिवर की बीमारी है या हृदय रोग है या अल्सर या गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल ब्लीडिंग का इतिहास है, तो कृपया वोवेरान एसआर लेने से पहले अपने डॉक्टर को सूचित करें। इसके अलाव...
    अधिक पढ़ें
dosage

वोवरान एसआर 100 एमजी के खुराक

अधिक खुराक

ओवरडोज़ के लक्षण हैं सिरदर्द, मिचली, उल्टी, पेट दर्द, अतिसार, चक्कर आना, बेहोशी, आलस्य आदि. अगर आपने वोवरान एसआर 100 टैबलेट का बहुत अधिक सेवन किया है तो मेडिकल सहायता प्राप्त करें।

खुराक मिस हो गई है

अगर आप वोवरान एसआर 100 टैबलेट की खुराक लेना भूल गए हैं, तो याद आते ही इसे ले लें। अगर अगली खुराक का समय है, तो छूटी हुई खुराक को छोड़ें और नियमित खुराक शिड्यूल जारी रखें। छूटे हुए दवा की दोहरी खुराक स...
अधिक पढ़ें
modeOfAction

वोवरान एसआर 100 एमजी के क्रिया का तरीका

यह कैसे काम करता है?

वोवरान एसआर 100 टैबलेट में डिक्लोफेनेक कुछ केमिकल पदार्थों (प्रोस्टाग्लैंडिन) की कार्रवाई को ब्लॉक करता है जो दर्द और सूजन के लिए जिम्मेदार हैं; इस प्रकार दर्द को कम करने और सूजन को कम करने में मदद कर...
अधिक पढ़ें
interactions

वोवरान एसआर 100 एमजी के बातचीत

अन्य दवाओं के साथ बातचीत

  • कुछ दवाएं वोवरान एसआर 100 टैबलेट काम करने के तरीके को प्रभावित करती हैं, या दवा स्वयं अन्य दवाओं की प्रभावशीलता को कम करती है।
  • संभावित इंटरैक्शन से बचने के लिए आप जो दवाएं, सप्लीमेंट या हर्बल्स ले रहे हैं या ले सकते हैं, उनके बारे में डॉक्टर को सूचित करें।
  • पानी की टैबलेट लेना, ब्लड थिनर, हाई ब्लड प्रेशर के लिए दवा, डायबिटीज, अन्य दर्द निवारक, इम्यूनोमॉड्यूलेटर, कुछ एंटी-इन्फेक्टिव, स्टेरॉइड, हृदय की स्थिति के लिए दवाएं, एंटासिड और दवाएं रक्त कोलेस्ट्रॉल...
    अधिक पढ़ें
  • अगर आपने पिछले 12 दिनों के भीतर मिफेप्रिस्टोन नामक दवा ली है, तो डाइक्लोफेनेक को अगले 8–12 दिनों के लिए नहीं लिया जाना चाहिए।

सामान का विवरण

लेखक
doctor

डॉ. अर्पित वर्मा

एमबीबीएस, एमडी (फार्माकोलॉजी)

समीक्षक
doctor

डॉ. रितु बुदानिया

एमबीबीएस, एमडी (फार्माकोलॉजी)

सामान्य प्रश्न

^

Q: वोवरान एसआर 100 टैबलेट का इस्तेमाल क्या करता है?

A: वोवरान एसआर 100 टैबलेट का इस्तेमाल गठिया, स्पॉन्डिलाइटिस और खेल की चोटों में मांसपेशियों, जोड़ों और हड्डियों के दर्द, सूजन और जलन से राहत देने के लिए किया जाता है। इसका इस्तेमाल ऑपरेशन और सर्जरी के बाद के दर्द, सूजन और जलन से राहत देने के लिए किया जाता है।

Q: वोवरान एसआर 100 टैबलेट किस तरह से लेते हैं?

A: वोवरान एसआर 100 टैबलेट को डॉक्टर के निर्देशानुसार लिया जाना चाहिए। भोजन के साथ या बाद में एक ग्लास पानी के साथ दवा लें। दवा को काटें, तोड़ें या चबाएं नहीं।

Q: क्या मैं गर्दन दर्द के लिए वोवरान एसआर 100 टैबलेट ले सकता/सकती हूं?

A: हां, वोवरान एसआर 100 टैबलेट एक दर्द से राहत देने वाली दवा है जिसका इस्तेमाल आपके डॉक्टर द्वारा निर्देशित गर्दन में दर्द से राहत देने के लिए किया जा सकता है।

Q: रुमेटॉइड आर्थराइटिस क्या है?

A: रुमेटॉइड आर्थराइटिस एक ऑटो-इम्यून विकार है जिसमें आपका शरीर गलती से शरीर की स्वस्थ कोशिकाओं पर हमला करता है जिससे सूजन और दर्द होता है। यह मुख्य रूप से जोड़ों (हाथ, कलाई और घुटने) में होता है जिससे दर्द, संतुलन की कमी, टेंडरनेस और दुर्घटना होती है।

Q: क्या वोवरान एसआर 100 टैबलेट कान के दर्द के लिए इस्तेमाल किए जा सकते हैं?

A: वोवरान एसआर 100 टैबलेट दर्द से राहत देने वाली दवा है। इसका इस्तेमाल कान के दर्द से राहत देने के लिए किया जा सकता है। हालांकि, किसी भी दवा को लेने से पहले कान के दर्द का कारण जानना महत्वपूर्ण है क्योंकि कान के दर्द कई कारणों से हो सकता है जैसे इन्फेक्शन, इयरड्रम में दबाव, इयरफोन के इस्तेमाल के कारण, इयरड्रम में छिद्र, साइनस समस्या आदि।

Q: मैं एक दिन में कितने वोवरान एसआर 100 ले सकता/सकती हूं?

A: वोवरान एसआर 100 टैबलेट के साथ इलाज की खुराक, फ्रीक्वेंसी और अवधि आपके डॉक्टर द्वारा निर्धारित की जाती है और यह विभिन्न मापदंडों के आधार पर व्यक्तियों में अलग-अलग होती है। खुद को दवा न दें या सुझाई गई दैनिक खुराक से अधिक न लें। अगर आपकी स्थिति में कोई सुधार नहीं होता है, तो मेडिकल सलाह लेना चाहते हैं कि आप खुद इस दवा की खुराक को न बढ़ाएं या कम न करें।

Q: क्या दांत दर्द के लिए वोवेरान का इस्तेमाल किया जा सकता है?

A: इसे आमतौर पर रूमेटॉइड आर्थराइटिस, ऑस्टियोआर्थराइटिस जैसी स्थितियों में जोड़ों के दर्द और सूजन से राहत देने के लिए निर्धारित किया जाता है। आपको डॉक्टर से परामर्श किए बिना दांत दर्द के लिए इस दवा का सेवन नहीं करना चाहिए।

Q: क्या वोवेरान एसआर एक एंटीबायोटिक है?

A: नहीं, वोवेरान एसआर एंटीबायोटिक नहीं है। इसका इस्तेमाल दर्द, अकड़न और सूजन से राहत देने के लिए किया जाता है।

Q: क्या वोवेरान एसआर को खाली पेट लिया जा सकता है?

A: वोवेरान एसआर को डॉक्टर की सलाह के अनुसार भोजन या स्नैक के बाद लिया जाना चाहिए। उन्हें दूध या भोजन के साथ लेने का मतलब है कि वे आपके पेट में परेशानी या जलन करने की संभावना कम होगी।

Q: क्या मैं वोवेरान को पीरियड में ले सकती हूं?

A: नहीं, वोवेरान दर्द से राहत देने के लिए प्रभावी नहीं है। इसका इस्तेमाल मांसपेशियों में ऐंठन के कारण होने वाले दर्द से राहत देने के लिए किया जाता है। इसका इस्तेमाल गठिया, गाउट और एंकाइलोजिंग स्पॉन्डिलाइटिस के विभिन्न रूपों से जुड़े दर्द, सूजन, अकड़न से राहत देने के लिए किया जाता है। इसलिए पीरियड दर्द के लिए कोई दवा लेने से पहले डॉक्टर की सलाह लेना सबसे अच्छा होगा।

Q: वोवेरान में सॉल्ट क्या है?

A: वोवेरान में मौजूद नमक डिक्लोफेनेक है। यह शरीर में कुछ रसायनों के निर्माण को रोककर काम करता है जो दर्द और सूजन के लिए जिम्मेदार हैं।

Q: क्या वोवरान एसआर टैबलेट एक दर्दनिवारक है?

A: हां, वोवरान एसआर टैबलेट दर्दनिवारक दवा है। इसमें एक सक्रिय घटक के रूप में डाइक्लोफेनेक होता है, जो नॉन-स्टेरॉयडल एंटी-इंफ्लेमेटरी ड्रग्स (एनएसएआईडी) दवाओं की श्रेणी से संबंधित है।

Q: क्या वोवरान एसआर 100 को दूध के साथ लिया जा सकता है?

A: वोवरान एसआर 100 को दूध के साथ लिया जाना चाहिए। अगर आपको उन्हें पानी के साथ लेना चाहिए, तो उन्हें भोजन या स्नैक के बाद लें। इससे आपके पेट में परेशानी या जलन होने की संभावना कम हो जाएगी।

Q: क्या वोवेरान एसआर नार्कोटिक है?

A: नहीं, वोवेरान एसआर मादक दवा नहीं है। यह आर्थराइटिस, गाउट और एंकाइलोसिंग स्पॉन्डिलाइटिस के विभिन्न रूपों से जुड़े दर्द, सूजन और अकड़न से राहत देने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दवाओं के नॉन-स्टेरॉयडल एंटी-इन्फ्लेमेटरी ड्रग्स (एनएसएआईडीएस) समूह से संबंधित है।

Q: क्या गर्भवती महिलाओं के लिए वोवेरान एसआर सुरक्षित है?

A: वोवरान एसआर 100 टैबलेट को गर्भावस्था के दौरान नहीं लिया जाना चाहिए, विशेष रूप से तीसरे तिमाही में, क्योंकि इससे अजन्मे शिशु पर हानिकारक प्रभाव पड़ सकते हैं। अगर आपको इलाज के दौरान गर्भवती हो जाती है, तो तुरंत डॉक्टर से परामर्श करें।

Q: क्या मैं वोवेरान एसआर लेते समय एंटीडायबेटिक दवा ले सकता/सकती हूं?

A: नहीं, आपको वोवेरान एसआर के साथ डॉक्टर की सलाह के बिना कोई एंटीडायबिटिक दवा नहीं लेनी चाहिए, ताकि ड्रग इंटरैक्शन से बचा जा सके। वोवेरान एसआर लेते समय कोई अन्य दवा लेने से पहले डॉक्टर से पूछने की सलाह दी जाती है।

Q: क्या हम खाली पेट पर वोवेरान ले सकते हैं?

A: डॉक्टर द्वारा बताए गए खाली पेट या खाने के साथ वोवेरान लें। हालांकि, पेट की असुविधा से बचने के लिए इसे खाने के साथ या बाद में लिया जाना चाहिए।

Q: वोवरान एसआर टैबलेट की खुराक क्या है?

A: वोवेरान एसआर की खुराक और फ्रीक्वेंसी अलग-अलग व्यक्तियों में अलग-अलग होती है जो इसे लेने की स्थिति के आधार पर होती है। आपको डॉक्टर द्वारा निर्धारित दैनिक खुराक से अधिक का सेवन नहीं करना चाहिए।

Q: क्या वोवेरान एसआर का इस्तेमाल स्तनपान करने वाली माताओं द्वारा किया जा सकता है?

A: वोवरान एसआर 100 टैबलेट के घटक मां के दूध में जा सकते हैं। मां के इलाज के महत्व और बच्चे के लिए स्तनपान कराने के स्वास्थ्य लाभों को ध्यान में रखते हुए, स्तनपान बंद करना चाहिए या इलाज, इसका फ़ैसला डॉक्टर द्वारा लेना चाहिए।

Q: क्या वोवेरान का इस्तेमाल मांसपेशियों में दर्द या फ्रैक्चर के दर्द के लिए किया जा सकता है?

A: हां, अगर आपके डॉक्टर द्वारा निर्धारित किया गया है, तो वोवेरान का इस्तेमाल मांसपेशियों के स्प्रेन या फ्रैक्चर के दर्द के लिए किया जा सकता है। सेल्फ-मेडिकेट न करें।

Q: क्या वोवेरान एक दर्दनिवारक है?

A: हां, वोवेरान का इस्तेमाल रूमेटॉइड आर्थराइटिस, ऑस्टियोआर्थराइटिस और तीव्र मस्कुलोस्केलेटल चोटों जैसी स्थितियों में दर्द, सूजन, अकड़न और जोड़ों में दर्द के इलाज के लिए किया जाता है। इसे आमतौर पर पीठ दर्द, कंधे के दर्द, गर्दन के दर्द, स्प्रेन्ज़ और स्पैज़्म्स में इस्तेमाल किया जाता है।
नवीनतम अपडेट: 18 अप्रैल 2024 . 4:21 PM (IST)

Health Articles

अस्वीकरण / खंडन
यहां प्रदान की गई जानकारी हमारी सर्वोत्तम क्षमताओं के अनुसार है और इसे यथार्थ और विश्वसनीय बनाने के लिए पेशेवरों की एक टीम द्वारा समीक्षा के बाद प्रकाशित किया जाता है। यह जानकारी पूरी तरह से उत्पाद पर एक सामान्य अवलोकन प्रदान करने के लिए है और इसका उपयोग केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए किया जाना चाहिए। आपको यहां दी गई जानकारी का उपयोग किसी स्वास्थ्य समस्या के निदान, रोकथाम या इलाज के लिए नहीं करना चाहिए। इस साइट पर मौजूद किसी भी चीज़ का उद्देश्य किसी डाक्टर के चिकित्सा उपचार/सलाह या परामर्श को बदलना या प्रतिस्थापित करना नहीं है। किसी भी दवा के बारे में किसी भी जानकारी या चेतावनी की अनुपस्थिति को एक निहित आश्वासन के रूप में नहीं माना जाएगा। हम अत्यधिक अनुशंसा करते हैं कि आप अपनी चिकित्सा स्थिति से संबंधित सभी प्रश्नों या संदेहों के लिए अपने डाक्टर से परामर्श लें। आप इस बात से सहमत हैं कि आप यह साइट में मौजूद किसी भी चीज़ के आधार पर संपूर्ण या आंशिक रूप से स्वास्थ्य या चिकित्सा संबंधी कोई निर्णय नहीं लेंगे। कृपया विस्तृत नियम एवं शर्तों के लिए यहां क्लिक करें।
Our Payment Partners
https://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/gpay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/paytm.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/amazon-pay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/phonepe.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/mobikwik.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/airtel-money.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/ola-money.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/maestro.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/mastercard.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/visa.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/rupay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/diners.svg