express delivery
Express delivery to
Select Pincode
Search for Medicine and Healthcare items
Search
img
कोडसॉफ्ट 10 कैप्सूल्स की स्ट्रिप

कोडसॉफ्ट 10 कैप्सूल्स की स्ट्रिप

निर्माता इंडकेमिए हेल्थ स्पेशलिटीज प्राइवेट लिमिटेड
स्ट्रिप में 10 कैप्सूल
MRP 286.00
245.9614% OFF
offer_icon
इनक्लूसिव ऑफ़ ऑल टैक्सेज़
30 दिनों की रिटर्न पॉलिसीअधिक पढ़ें
सभी उत्पाद सुरक्षित रूप से पैक और संग्रहीत किए गए हैं

चिकित्सा विवरण

कोडसॉफ्ट सॉफ्ट जिलेटिन कैप्सूल एक न्यूट्रीशनल सप्लीमेंट है जिसमें कॉड लिवर ऑयल और इवनिंग प्रिमरोज ऑयल को इसके ऐक्टिव तत्व के रूप में शामिल किया जाता है। यह फॉर्मूलेशन स्वास्थ्य के लिए एक व्यापक दृष्टिकोण प्रदान करता है, जिसमें कॉड लिवर ऑयल आसान ब्लड क्लॉटिंग और इवनिंग प्रिमरोज़ ऑयल के खिलाफ एक कवच के रूप में काम करता है, जो रूमेटॉइड आर्थराइटिस से जुड़े संयुक्त नुकसान को धीमा करने के लिए काम करता है। इन दो प्रमुख तत्वों का मिश्रण विभिन्न स्वास्थ्य समस्याओं को दूर करने में मदद करता है।

कोडसॉफ्ट कैप्सूल धीमा होने और कुछ मामलों में, रूमेटॉइड आर्थराइटिस के कारण होने वाले स्थायी संयुक्त नुकसान को रोकने में असरदार है। यह जोड़ों में दर्द और सूजन को भी दर्शाता है।

कोडसॉफ्ट सॉफ्ट जिलेटिन कैप्सूल एक प्रोटेंट एंटीऑक्सीडेंट के रूप में भी कार्य करता है, जो हानिकारक नाइट्रोजीनस रेडिकल का सामना करता है और त्वचा के लिए मजबूत ऑक्सीडेटिव डिफेंस प्रदान करता है। विटामिन और ओमेगा-3 फैटी एसिड में कमी के संभावित परिणामों को पहचानते हुए, कोडसॉफ्ट सॉफ्ट जेलाटिन कैप्सूल थकान, खराब मेमोरी और रूमेटॉइड आर्थराइटिस की शुरुआत के लिए एक समग्र सॉल्यूशन के रूप में उभरता है।

modeOfAction

प्रोडक्ट का सारांश

कीमत₹245.96
आप बचाएंगे₹40.04 (14% on MRP)
शामिल हैकॉड लिवर ऑयल (300.0 एमजी) + ईवनिंग प्रिमरोज़ ऑयल (500.0 एमजी)
इस्तेमालपोषण की कमी
थेरेपीन्यूट्रीशनल सप्लीमेंट
molecules
संरचना के साथ और अधिक औषधियों की जानकारी कॉड लिवर ऑयल (300.0 एमजी) + ईवनिंग प्रिमरोज़ ऑयल (500.0 एमजी)
uses

कोडसॉफ्ट 10 कैप्सूल्स की स्ट्रिप के इस्तेमाल

कोडसॉफ्ट कैप्सूल का इस्तेमाल पोषण की कमी के इलाज और रोकथाम के लिए किया जाता है।
directionsForUse

कोडसॉफ्ट 10 कैप्सूल्स की स्ट्रिप के इस्तेमाल करने का तरीका

  • अपने डॉक्टर के निर्देशानुसार कोडसॉफ्ट कैप्सूल लें।
  • आपको निर्धारित दैनिक खुराक से अधिक न्यूट्रीशनल सप्लीमेंट का सेवन नहीं करना चाहिए।

सामान का विवरण

लेखक
doctor

डॉ. निकिता तोशी

बीडीएस (दंत शल्य चिकित्सा का स्नातक)

समीक्षक
doctor

डॉ. रितु बुदानिया

एमबीबीएस, एमडी (फार्माकोलॉजी)

नवीनतम अपडेट: 15 जनवरी 2024 . 5:26 PM (IST)

Health Articles

अस्वीकरण / खंडन
यहां प्रदान की गई जानकारी हमारी सर्वोत्तम क्षमताओं के अनुसार है और इसे यथार्थ और विश्वसनीय बनाने के लिए पेशेवरों की एक टीम द्वारा समीक्षा के बाद प्रकाशित किया जाता है। यह जानकारी पूरी तरह से उत्पाद पर एक सामान्य अवलोकन प्रदान करने के लिए है और इसका उपयोग केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए किया जाना चाहिए। आपको यहां दी गई जानकारी का उपयोग किसी स्वास्थ्य समस्या के निदान, रोकथाम या इलाज के लिए नहीं करना चाहिए। इस साइट पर मौजूद किसी भी चीज़ का उद्देश्य किसी डाक्टर के चिकित्सा उपचार/सलाह या परामर्श को बदलना या प्रतिस्थापित करना नहीं है। किसी भी दवा के बारे में किसी भी जानकारी या चेतावनी की अनुपस्थिति को एक निहित आश्वासन के रूप में नहीं माना जाएगा। हम अत्यधिक अनुशंसा करते हैं कि आप अपनी चिकित्सा स्थिति से संबंधित सभी प्रश्नों या संदेहों के लिए अपने डाक्टर से परामर्श लें। आप इस बात से सहमत हैं कि आप यह साइट में मौजूद किसी भी चीज़ के आधार पर संपूर्ण या आंशिक रूप से स्वास्थ्य या चिकित्सा संबंधी कोई निर्णय नहीं लेंगे। कृपया विस्तृत नियम एवं शर्तों के लिए यहां क्लिक करें।
Our Payment Partners
https://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/gpay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/paytm.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/amazon-pay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/phonepe.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/mobikwik.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/airtel-money.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/ola-money.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/maestro.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/mastercard.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/visa.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/rupay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/diners.svg