express delivery
Express delivery to
Select Pincode
Search for Medicine and Healthcare items
Search
img
डोलो 650एमजी 15 टैबलेट्स की स्ट्रिप
डोलो 650एमजी 15 टैबलेट्स की स्ट्रिप

डोलो 650एमजी 15 टैबलेट्स की स्ट्रिप

निर्माता माइक्रो लैब्स
स्ट्रिप में 15 टैबलेट
MRP 33.60
28.9014% OFF
offer_icon
इनक्लूसिव ऑफ़ ऑल टैक्सेज़
7 दिनों की रिटर्न पॉलिसीअधिक पढ़ें
सभी उत्पाद सुरक्षित रूप से पैक और संग्रहीत किए गए हैं

डोलो 650 एमजी विवरण

डोलो 650 टैबलेट में पैरासिटामोल नामक एक ऐक्टिव तत्व होता है, जो शरीर में दर्द और बुखार का कारण बनने वाले कुछ केमिकल्स के निर्माण को ब्लॉक करके काम करता है। इस दवा का इस्तेमाल विभिन्न स्थितियों जैसे सिरदर्द, पीठ दर्द, माइग्रेन, दांत दर्द, शरीर में दर्द और टाइफाइड या जुकाम जैसी बीमारियों से जुड़ी बुखार के इलाज के लिए किया जाता है।

दर्द एक अप्रिय संवेदना है जो चोट, ऊतक क्षति या बीमारी जैसे विभिन्न कारकों के कारण हो सकता है। डोलो 650 टैबलेट इन लक्षणों से राहत दे सकते हैं और दर्द और बुखार को मैनेज करने में मदद कर सकते हैं। क्रोसिन 650एमजी एडवांस, लेनॉल Er 650एमजी, P 650एमजी, और डोलोपर 650एमजी जैसी अन्य दवाओं में पैरासिटामॉल भी शामिल हैं, जो उनके सक्रिय घटक के रूप में है।

डोलो 650 टैबलेट की खुराक और अवधि व्यक्ति की स्थिति और लक्षणों की गंभीरता के आधार पर अलग-अलग हो सकती है। हालांकि, यह सलाह दी जाती है कि आप किसी भी 24 घंटे में डोलो 650 के चार से अधिक टैबलेट नहीं लेते हैं। दर्द और बुखार से राहत मिलने के बाद दवा लेना बंद करना भी महत्वपूर्ण है।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि 12.वर्ष से कम आयु के बच्चों के लिए डोलो 650 टैबलेट नहीं देनी चाहिए. डोलो 650 को अक्सर या मेडिकल प्रोफेशनल से परामर्श किए बिना लंबे समय तक लेने से बचें। इसके अलावा, अगर आपको पैरासिटामोल या डोलो 650 टैबलेट में किसी भी तत्व से एलर्जी है, तो आपको इस दवा को नहीं लेना चाहिए।

modeOfAction

प्रोडक्ट का सारांश

कीमत₹28.90
आप बचाएंगे₹4.70 (14% on MRP)
शामिल हैपैरासिटामोल / एसिटामिनोफेन(650.0 Mg)
इस्तेमालदर्द और बुखार
साइड इफेक्टत्वचा पर लाल चकत्ते, खुजली, छाले
थेरेपीANALGESIC/ANTIPYRETIC
molecules
संरचना के साथ और अधिक औषधियों की जानकारी पैरासिटामोल / एसिटामिनोफेन(650.0 Mg)
uses

डोलो 650 एमजी के इस्तेमाल

डोलो 650 टैबलेट दर्द और बुखार से राहत देते हैं। इसका इस्तेमाल सिरदर्द, मांसपेशियों में दर्द, दांत दर्द और बुखार के इलाज के लिए किया जाता है। डोलो 650 आर्थराइटिस, स्पॉन्डिलाइटिस और स्पोर्ट्स की चोटों ज...
अधिक पढ़ें
contraindications

डोलो 650 एमजी के प्रतिबन्ध

  • अगर आपको पैरासिटामोल या डोलो 650 टैबलेट के किसी भी तत्व से एलर्जी है।
  • अगर आप पैरासिटामोल वाले किसी अन्य प्रोडक्ट को ले रहे हैं।
sideEffects

डोलो 650 एमजी के साइड इफेक्ट

अगर सुझाई गई खुराक में लिया जाता है, तो डोलो 650 के साथ साइड इफेक्ट होने की संभावनाएं दुर्लभ होती हैं। हालांकि, दुर्लभ मामलों में, आपको अनुभव हो सकता है -
  • त्वचा पर लाल चकत्ते
  • खुजली
  • छाले
  • एलर्जिक रिएक्शन
precautionsAndWarnings

डोलो 650 एमजी के सावधानी और चेतावनियाँ

pregnancy

गर्भावस्था

Q:
क्या मैं गर्भावस्था के दौरान डोलो 650 टैबलेट ले सकती हूं?
A:
अगर डॉक्टर इसे लेने की सलाह देता है, तो गर्भावस्था के दौरान डोलो 650 का इस्तेमाल किया जा सकता है। फिर भी, इसका इस्तेमाल कम खुराक में कम अवधि के लिए किया जाना चाहिए और गर्भवती महिलाओं द्वारा इसका इस्तेमाल अक्सर नहीं किया जाना चाहिए।
breastfeeding

स्तनपान

Q:
क्या मैं स्तनपान कराते समय डोलो 650 टैबलेट ले सकती हूं?
A:
डोलो 650 टैबलेट के घटक बहुत कम मात्रा में ब्रेस्टमिल्क में जाते हैं और स्तनपान किए गए शिशु पर नगण्य प्रभाव डालते हैं। इस प्रकार, आप स्तनपान कराते समय इसे ले सकते हैं।
driving

ड्राइविंग

Q:
अगर मैंने डोलो 650 टैबलेट का सेवन किया है तो क्या मैं ड्राइव कर सकता/सकती हूं?
A:
डोलो 650 टैबलेट ड्राइव करने या मशीनों का इस्तेमाल करने की आपकी क्षमता को प्रभावित नहीं कर सकता है।
alcohol

शराब

Q:
क्या मैं डोलो 650 टैबलेट के साथ शराब का सेवन कर सकता/सकती हूं?
A:
डोलो 650 टैबलेट लेने पर शराब का मध्यम सेवन आमतौर पर सुरक्षित होता है। हालांकि, क्रॉनिक अल्कोहलिक्स में लिवर को होने वाले नुकसान का जोखिम होता है (जो लोग अक्सर पीते हैं या पीने से नहीं पीते) और लिवर की समस्याओं वाले लोग।
otherGeneralWarnings

अन्य सामान्य चेतावनी

अगर अपने डॉक्टर से बात करें अगर
  • आपके लिवर या किडनी की गंभीर बीमारी या समस्याएं हैं, डोलो 650 एमजी टैबलेट लेने से पहले मेडिकल सलाह लें।
  • आप पैरासिटामॉल वाली कोई अन्य दवाएं या प्रोडक्ट ले रहे हैं। इसमें से बहुत अधिक लेने से लिवर को नुकसान हो सकता है।
  • आप अक्सर शराब का सेवन करते हैं या क्रॉनिक कुपोषण से पीड़ित हैं।
  • डोलो 650 टैबलेट का उद्देश्य 12 वर्ष से कम आयु के बच्चों में इस्तेमाल नहीं किया जाना है।
  • आपको डोलो 650 की प्रत्येक खुराक के बीच 4-6 घंटे का अंतर बनाए रखना चाहिए और इसे दिन में चार से अधिक टैबलेट तक नहीं लेना चाहिए।
directionsForUse

डोलो 650 एमजी के इस्तेमाल करने का तरीका

डोलो 650 टैबलेट को अपने डॉक्टर द्वारा निर्देशित ग्लास पानी के साथ पूरा लें। अपने डॉक्टर द्वारा सुझाए गए डॉक्टर से अधिक का सेवन न करें।
storageAndDisposal

डोलो 650 एमजी के भंडारण और निपटान

  • डोलो 650 टैबलेट को 25°C से अधिक स्टोर नहीं किया जाना चाहिए।
  • इसे बच्चों और पालतू जानवरों की पहुंच से दूर रखें।
quickTips

डोलो 650 एमजी के क्विक टिप्स

  • डोलो 650 टैबलेट का इस्तेमाल बुखार को कम करने और दांत दर्द, सिरदर्द, माइग्रेन, मांसपेशियों में दर्द और मासिक असुविधा सहित कई तरह के दर्द का इलाज करने के लिए किया जाता है। यह दर्द और बुखार का कारण बनने ...
    अधिक पढ़ें
  • डोलो 650 टैबलेट को 24-घंटे की अवधि में चार बार से अधिक नहीं लिया जाना चाहिए। यह भी सलाह दी जाती है कि इनमें से प्रत्येक डोज़ को पूरे दिन चार से छह घंटे तक समान रूप से स्थान दिया जाना चाहिए।
  • पैरासिटामॉल सेल्डम के कारण डायरेक्टेड के रूप में इस्तेमाल किए जाने पर किसी भी साइड इफेक्ट होते हैं। हालांकि, कभी-कभी आपको त्वचा पर रैश, जलन, ब्लिस्टर या एलर्जिक रिस्पॉन्स मिल सकता है।
  • 12 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। हमेशा दो खुराकों के बीच न्यूनतम 4-6 घंटे रहते हैं।
  • डॉक्टर द्वारा इसे लेने की सलाह दी जाने पर ही डोलो 650 टैबलेट गर्भावस्था के दौरान लिए जा सकते हैं। हालांकि, इसे केवल थोड़े समय और छोटी खुराक के लिए लिया जाना चाहिए, और गर्भवती महिलाओं को इसे नियमित रूप...
    अधिक पढ़ें
  • डॉक्टर को पहले देखे बिना, एक दिन में चार से अधिक खुराक न लें।
dosage

डोलो 650 एमजी के खुराक

अधिक खुराक

डोलो 650 की ओवरडोज़ के लक्षणों में मिचली, उल्टी, भूख न लगना और पेट दर्द शामिल हैं। अगर आप डोलो 650 टैबलेट का बहुत अधिक समय लेते हैं, तो तुरंत अपने डॉक्टर या नज़दीकी हॉस्पिटल से संपर्क करें।

खुराक मिस हो गई है

अगर आपने डोलो 650 टैबलेट की खुराक लेना भूल गए हैं, तो याद आते ही इसे ले लें। इस खुराक और अगली खुराक के बीच कम से कम 4-6 घंटे का अंतर रखें। अगर अगली खुराक का समय है, तो छूटी हुई खुराक को छोड़ दें और अप...
अधिक पढ़ें
modeOfAction

डोलो 650 एमजी के क्रिया का तरीका

यह कैसे काम करता है?

डोलो 650 टैबलेट प्रोस्टाग्लैंडिन नामक केमिकल के उत्पादन में हस्तक्षेप करके काम करता है, जो बुखार, सूजन और दर्द की संवेदना के लिए जिम्मेदार है। यह मस्तिष्क के क्षेत्र पर भी कार्य करता है, जो शरीर के ता...
अधिक पढ़ें
interactions

डोलो 650 एमजी के बातचीत

अन्य दवाओं के साथ बातचीत

  • अगर आप वारफेरिन जैसे ब्लड थिनर पर हैं, तो डोलो 650 टैबलेट लेने से पहले मेडिकल सलाह लें।
  • अपने डॉक्टर को उन सभी दवाओं, सप्लीमेंट या हर्बल के बारे में बताएं जिन्हें आप अभी ले रहे हैं या किसी भी संभावित बातचीत से बचने के लिए ले सकते हैं।

सामान का विवरण

लेखक
doctor

डॉ. निकिता तोशी

बीडीएस (दंत शल्य चिकित्सा का स्नातक)

समीक्षक
doctor

डॉ. रितु बुदानिया

एमबीबीएस, एमडी (फार्माकोलॉजी)

सामान्य प्रश्न

^

Q: डोलो 650 टैबलेट का इस्तेमाल क्या है?

A: डोलो 650 टैबलेट दर्द और बुखार के इलाज के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दवा है। इसका इस्तेमाल विभिन्न प्रकार की बीमारियों के इलाज के लिए किया जाता है, जिसमें सिरदर्द, मांसपेशियों में दर्द, दांत दर्द और जुकाम शामिल हैं। दवा दर्द और बुखार का कारण बनने वाले कुछ केमिकल्स के रिलीज को रोककर काम करती है।

Q: अगर मैं 2 डोलो 650 टैबलेट लेता हूं तो क्या होगा?

A: किसी भी दवा के अनुसार, डोलो 650 को निर्धारित अनुसार ही लिया जाना चाहिए। दैनिक सेवन 4000 एमजी से अधिक नहीं होना चाहिए। उच्च खुराकों पर सबसे सामान्य साइड इफेक्ट लिवर को नुकसान और गंभीर एपिडर्मल नेक्रोसिस होते हैं। अगर आपको लिवर या किडनी की बीमारी, हृदय संबंधी समस्याएं या पेट के अल्सर हैं, तो अत्यधिक सावधानी बरतें।

Q: क्या डोलो 650 का इस्तेमाल सिरदर्द के लिए किया जा सकता है?

A: हां, डोलो 650 टैबलेट का इस्तेमाल सिरदर्द के लिए किया जा सकता है। हालांकि, अगर आपको लगता है कि आपको अक्सर सिरदर्द होता है और इस दवा को लेने के बाद सिरदर्द में कोई राहत नहीं मिलती है, तो अपने डॉक्टर से परामर्श करें।

Q: क्या मैं डोलो 650 टैबलेट को पांच वर्ष के बच्चे को दे सकता/सकती हूं?

A: नहीं, डोलो 650 का इस्तेमाल 12 वर्ष से कम आयु के बच्चों में नहीं किया जाता है।

Q: क्या गर्भावस्था के दौरान डोलो 650 सुरक्षित है?

A: इसे मेडिकल पर्यवेक्षण के तहत गर्भावस्था के दौरान लिया जा सकता है। गर्भवती महिला को डोलो 650 को अक्सर और लंबे समय तक लेने से बचना चाहिए।

Q: क्या मैं सर्दी और बुखार के लिए डोलो 650 ले सकता/सकती हूं?

A: आप बुखार को नियंत्रित करने के लिए डोलो 650 टैबलेट ले सकते हैं, इसमें जुकाम को कम करने में कोई कार्रवाई नहीं हो सकती है क्योंकि आमतौर पर वायरल इन्फेक्शन के कारण जुकाम होता है।

Q: डोलो 650 बनाम क्रोसिन, अंतर क्या हैं?

A: डोलो 650 टैबलेट में पैरासिटामॉल 650 एमजी होता है और आमतौर पर बुखार और दर्द के इलाज के लिए इस्तेमाल किया जाता है। क्रोसिन टैबलेट में विभिन्न खुराकों में पैरासिटामोल भी होता है। दोनों दवाओं में एक ही ऐक्टिव सामग्री होती है, जो पैरासिटामॉल होती है।

Q: कोई सामान्य चेतावनी मुझे पैरासिटामॉल के बारे में पता होना चाहिए?

A: अगर आप लिवर और/या किडनी से संबंधित बीमारियों वाले मरीज हैं, तो सावधानी बरतें।

Q: डोलो 650 या पैरासिटामोल, कौन सा बेहतर है?

A: डोलो 650 में पैरासिटामोल सक्रिय तत्व के रूप में होता है और इसमें पैरासिटामोल की मौजूदगी के कारण इसका दर्द-निवारक कार्रवाई होती है।

Q: मेफ्टाल फोर्ट बनाम डोलो 650, अंतर क्या है?

A: मेफ्टाल फोर्ट टैबलेट एक कॉम्बिनेशन दवा है जिसमें पैरासिटामोल और मेफेनामिक एसिड सक्रिय तत्व के रूप में शामिल है। डोलो 650 टैबलेट में केवल पैरासिटामोल होता है। इन दोनों दर्द से राहत देने वाली दवा हैं और हल्के से मध्यम दर्द से राहत देने और बुखार को कम करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

Q: क्या मैं शरीर में दर्द के लिए डोलो 650 का इस्तेमाल कर सकता/सकती हूं?

A: हां, डोलो 650 टैबलेट का इस्तेमाल शरीर के दर्द से राहत देने के लिए किया जा सकता है। अगर आपका शरीर में दर्द लगातार है और कुछ दिनों में दूर नहीं होता है, तो अपने डॉक्टर से परामर्श करें।

Q: क्या डोलो 650 का इस्तेमाल बच्चों के लिए किया जा सकता है?

A: नहीं, डोलो 650 में पैरासिटामोल की उच्च खुराक होती है और इसका इस्तेमाल 12 वर्ष से कम आयु के बच्चों के लिए नहीं किया जाना चाहिए।

Q: क्या हम डोलो 650 को 4 घंटों के बाद ले सकते हैं?

A: हां, डोलो 650 टैबलेट को हर 4 घंटे पर डॉक्टर से परामर्श करने के बाद ही लिया जा सकता है।

Q: क्या डोलो से आपको नींद आती है?

A: नहीं, डोलो से आपको नींद नहीं आएगी।

Q: डोलो 650 को कितने दिन लिया जा सकता है?

A: आप डॉक्टर की सलाह के अनुसार कई दिनों तक नियमित रूप से डोलो 650 ले सकते हैं, लेकिन सुझाई गई खुराक से अधिक नहीं ले सकते हैं। क्योंकि पैरासिटामॉल पर ओवरडोज़ के कारण गंभीर साइड इफेक्ट हो सकते हैं।

Q: मुझे डोलो 650 कब नहीं लेना चाहिए?

A: अगर आपको पैरासिटामॉल या डोलो 650 टैबलेट के किसी घटक से एलर्जी है, तो आपको डोलो 650 नहीं लेना चाहिए। अगर आप पैरासिटामोल वाले किसी अन्य प्रोडक्ट को ले रहे हैं तो आपको सावधान रहना चाहिए। इसके अलावा, अगर आप डोलो 650 लेने के बाद त्वचा पर रैश, सूजन और/या खुजली (विशेष रूप से चेहरे, होंठ, गले आदि), चक्कर आना, सांस लेने में कठिनाई आदि जैसे किसी भी प्रकार के एलर्जिक लक्षण देखते हैं।

Q: क्या पैरासिटामोल 650 और डोलो एक ही है?

A: डोलो 650 और पैरासिटामॉल 650 ब्रांड का नाम है और इसमें पैरासिटामोल का 650 एमजी उनके सक्रिय घटक के रूप में होता है, जो इसे लेने वाले मरीज को समान लाभ देता है।

Q: क्या डोलो बुखार के लिए अच्छा है?

A: डोलो 650 बुखार और दर्द से राहत देने के लिए सबसे आमतौर पर निर्धारित दवा है। इस दवा का इस्तेमाल शरीर में दर्द, सिरदर्द, दांत दर्द और अन्य स्थितियों के इलाज के लिए किया जाता है।

Q: क्या मैं बहती नाक के लिए डोलो 650 ले सकता/सकती हूं?

A: नहीं, डोलो 650 दर्द से राहत देने वाली दवा है और बहती नाक के लिए इसका इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए।

Q: क्या डोलो 650 ठंड के लिए लिया जा सकता है?

A: नहीं, डोलो 650 ठंड में प्रभावी नहीं होगा।

Q: डोलो 650 बनाम हाइफीनेक डी, कौन सा दर्द निवारक बेहतर है?

  • डोलो 650 और हाइफिनेक डी दोनों ही विशिष्ट सक्रिय तत्वों और कार्रवाई की प्रक्रियाओं के साथ एनाल्जेसिक्स हैं। डोलो 650 में पैरासिटामोल होता है, जो बुखार को कम करता है और मस्तिष्क में कुछ केमिकल को रोककर ...
    अधिक पढ़ें
  • हाइफीनैक डी एक दवा है जिसमें एसिक्लोफेनेक, पैरासिटामोल और सेरेशओपेप्टिडेस होता है। डोलो 650 और हाइफीनैक डी के बीच का निर्णय विशिष्ट स्थिति, दर्द की गंभीरता, रोगी के मेडिकल हिस्ट्री, एलर्जी और अन्य दवा...
    अधिक पढ़ें
  • व्यक्तिगत परिस्थितियों के आधार पर सबसे उपयुक्त दर्दनिवारक निर्धारित करने के लिए हेल्थकेयर प्रोफेशनल से परामर्श करना महत्वपूर्ण है। हमेशा सुझाई गई खुराक और निर्देशों का पालन करें, और अगर आपको गंभीर या ...
    अधिक पढ़ें

Q: डोलो 650 बनाम अल्ट्रासेट, कौन सा बेहतर है?

  • डोलो 650 और अल्ट्रासेट दो अलग-अलग प्रकार के दर्द से राहत देने वाले हैं जिनमें विभिन्न सक्रिय तत्व और प्रॉपर्टी हैं। डोलो 650 में पैरासिटामोल (एसिटामिनोफेन) होता है, जिसका इस्तेमाल मुख्य रूप से हल्के स...
    अधिक पढ़ें
  • दूसरी ओर, अल्ट्रासेट, एक दवा है जो ट्रामाडोल और पैरासिटामोल को मिलाती है। ट्रामाडोल एक ऑपियोइड एनाल्जेसिक है जिसका इस्तेमाल मध्यम से गंभीर दर्द के इलाज के लिए किया जाता है। डोलो 650 और अल्ट्रासेट के ब...
    अधिक पढ़ें
  • व्यक्तिगत परिस्थितियों के लिए सर्वश्रेष्ठ दर्द दवा निर्धारित करने के लिए हेल्थकेयर प्रोफेशनल से परामर्श करना आवश्यक है। हमेशा सुझाई गई खुराक का उपयोग करें और अगर आपको गंभीर या लगातार दर्द हो रहा है तो...
    अधिक पढ़ें

Q: डोलो 650 बनाम ज़ीरोडोल पी, क्या वे समान हैं?

  • नहीं, डोलो 650 और ज़ीरोडोल पी दो अलग-अलग दर्द रिलीवर हैं, जिनमें अलग-अलग रासायनिक संरचनाएं हैं। डोलो 650's ऐक्टिव तत्व पैरासिटामोल (एसिटामिनोफेन) है, और इसका इस्तेमाल मुख्य रूप से हल्के से मध्यम दर्द र...
    अधिक पढ़ें
  • ज़ीरोडोल पी का इस्तेमाल आमतौर पर मस्क्यूलोस्केलेटल डिसऑर्डर और गठिया जैसी स्थितियों में दर्द और सूजन के इलाज के लिए किया जाता है। डोलो 650 और ज़ीरोडोल P के बीच का विकल्प विशिष्ट स्थिति, दर्द की गंभीरता...
    अधिक पढ़ें

Q: अगर मैं बुखार के बिना डोलो 650 लेता हूं तो क्या होगा?

A: डोलो 650 टैबलेट का इस्तेमाल आमतौर पर दर्द और बुखार के इलाज के लिए किया जाता है, इसका इस्तेमाल अधिकांश मामलों में बुखार के बिना किया जा सकता है, विशेष रूप से अगर आपके सिरदर्द, दांत दर्द या पीरियड क्रैंप हैं।
नवीनतम अपडेट: 18 अप्रैल 2024 . 4:21 PM (IST)

Health Articles

अस्वीकरण / खंडन
यहां प्रदान की गई जानकारी हमारी सर्वोत्तम क्षमताओं के अनुसार है और इसे यथार्थ और विश्वसनीय बनाने के लिए पेशेवरों की एक टीम द्वारा समीक्षा के बाद प्रकाशित किया जाता है। यह जानकारी पूरी तरह से उत्पाद पर एक सामान्य अवलोकन प्रदान करने के लिए है और इसका उपयोग केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए किया जाना चाहिए। आपको यहां दी गई जानकारी का उपयोग किसी स्वास्थ्य समस्या के निदान, रोकथाम या इलाज के लिए नहीं करना चाहिए। इस साइट पर मौजूद किसी भी चीज़ का उद्देश्य किसी डाक्टर के चिकित्सा उपचार/सलाह या परामर्श को बदलना या प्रतिस्थापित करना नहीं है। किसी भी दवा के बारे में किसी भी जानकारी या चेतावनी की अनुपस्थिति को एक निहित आश्वासन के रूप में नहीं माना जाएगा। हम अत्यधिक अनुशंसा करते हैं कि आप अपनी चिकित्सा स्थिति से संबंधित सभी प्रश्नों या संदेहों के लिए अपने डाक्टर से परामर्श लें। आप इस बात से सहमत हैं कि आप यह साइट में मौजूद किसी भी चीज़ के आधार पर संपूर्ण या आंशिक रूप से स्वास्थ्य या चिकित्सा संबंधी कोई निर्णय नहीं लेंगे। कृपया विस्तृत नियम एवं शर्तों के लिए यहां क्लिक करें।
Our Payment Partners
https://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/gpay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/paytm.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/amazon-pay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/phonepe.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/mobikwik.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/airtel-money.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/ola-money.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/maestro.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/mastercard.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/visa.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/rupay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/diners.svg