express delivery
Express delivery to
Select Pincode
Search for Medicine and Healthcare items
Search
medicine

फोलीहेयर ए 15 टैबलेट्स की स्ट्रिप

निर्माता एबॉट हेल्थकेयर प्राइवेट. लिमिटेड
स्ट्रिप में 15 टैबलेट
352.45*
MRP 371.00
5% OFF
इनक्लूसिव ऑफ़ ऑल टैक्सेज़
30 दिनों की रिटर्न पॉलिसीअधिक पढ़ें
सभी उत्पाद सुरक्षित रूप से पैक और संग्रहीत किए गए हैं

चिकित्सा विवरण

फोलीहेयर ए टैबलेट एक न्यूट्रीशनल सप्लीमेंट है जिसका इस्तेमाल आपके बालों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए किया जाता है। यह बालों की वृद्धि को सपोर्ट करता है, बालों की गिरावट को कम करता है, और बालों को पोषण देता है और मजबूत करता है। यह बालों की वृद्धि को बढ़ाने और बालों के टेक्सचर को बेहतर बनाने में भी मदद करता है। इसमें आवश्यक विटामिन, मिनरल, अमीनो एसिड, सोया आइसोफ्लेवोन, मेलेटोनिन और प्राकृतिक एक्सट्रैक्ट शामिल हैं। इस सप्लीमेंट को डॉक्टर द्वारा सुझाए गए अनुसार लें।

modeOfAction

प्रोडक्ट का सारांश

कीमत₹352.45
आप बचाएंगे₹18.55 (5% on MRP)
शामिल हैजिंको बिलोबा एक्सट्रैक्ट (100.0 एमजी) + सोया आइसोफ्लेवोन्स (50.0 एमजी) + अंगूर के बीज का एक्सट्रैक्ट (50.0 एमजी) + ईवनिंग प्रिमरोज़ ऑयल (10.0 एमजी) + मेलाटोनिन (1.0 एमजी) + विटामिन बी3 / निकोटिनिक एसिड / नायसीन (12.0 एमजी) + विटामिन बी5 / पैंटोथेनिक एसिड (5.0 एमजी) + विटामिन बी9 / फोलिक एसिड / फोलेट (100.0 एमसीजी) + विटामिन बी7 / बायोटिन / विटामिन एच(<n1> एमसीजी) + जिंक (10.0 एमजी) + आयरन (8.0 एमजी) + मैंगनीज (4.0 एमजी) + कॉपर (1.35 एमजी) + एल सिस्टीन(100.0 एमजी) + डीएल मेथियोनिन (40.0 एमजी) + कोलीन (5.0 एमजी)
इस्तेमालबालों के पोषण के लिए
थेरेपीबालों की देखभाल
molecules
संरचना के साथ और अधिक औषधियों की जानकारी जिंको बिलोबा एक्सट्रैक्ट (100.0 एमजी) + सोया आइसोफ्लेवोन्स (50.0 एमजी) + अंगूर के बीज का एक्सट्रैक्ट (50.0 एमजी) + ईवनिंग प्रिमरोज़ ऑयल (10.0 एमजी) + मेलाटोनिन (1.0 एमजी) + विटामिन बी3 / निकोटिनिक एसिड / नायसीन (12.0 एमजी) + विटामिन बी5 / पैंटोथेनिक एसिड (5.0 एमजी) + विटामिन बी9 / फोलिक एसिड / फोलेट (100.0 एमसीजी) + विटामिन बी7 / बायोटिन / विटामिन एच(<n1> एमसीजी) + जिंक (10.0 एमजी) + आयरन (8.0 एमजी) + मैंगनीज (4.0 एमजी) + कॉपर (1.35 एमजी) + एल सिस्टीन(100.0 एमजी) + डीएल मेथियोनिन (40.0 एमजी) + कोलीन (5.0 एमजी)
uses

फोलीहेयर ए 15 टैबलेट्स की स्ट्रिप के इस्तेमाल

  • बालों की गिरावट को कम करता है
  • बालों को पोषित करता है और मजबूत करता है
  • बालों की वृद्धि को बढ़ाने और बालों के टेक्सचर को बेहतर बनाने में मदद करता है
ingredients

फोलीहेयर ए 15 टैबलेट्स की स्ट्रिप के सामग्री और लाभ

  • फोलीहेयर ए टैबलेट में विटामिन, मिनरल, अमीनो एसिड, सोया आइसोफ्लेवोन और नेचुरल एक्सट्रैक्ट शामिल हैं।
  • विटामिन: इसमें विटामिन B3, B5, B7, और B9 होते हैं, जो स्वस्थ बालों की वृद्धि और रखरखाव के लिए आवश्यक होते हैं। वे बालों को मजबूत बनाने में मदद करते हैं। इसके अलावा, बालों की वृद्धि में भी मदद करता है,...
    अधिक पढ़ें
  • मिनरल्स: इसमें जिंक, आयरन, कॉपर और मैंगनीज शामिल हैं। ये केराटिन के उत्पादन और मजबूत करने के लिए आवश्यक खनिज हैं। वे बालों के फोलिकल को उत्तेजित करने और बालों की वृद्धि को बढ़ावा देने और बालों को मजबू...
    अधिक पढ़ें
  • अमीनो एसिड: वे बालों की वृद्धि को प्रोत्साहित करने, बालों को नमी और शक्ति प्रदान करने, सतह की क्षति की मरम्मत करने और बालों को चिकना और रेशमी महसूस करने में मदद करते हैं।
  • सोया आइसोफ्लेवोन्स: ये बालों के समग्र स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद हैं। वे बालों की वृद्धि को बढ़ावा देते हैं और बालों की गिरावट को रोकते हैं।
  • मेलेटोनिन: यह बालों की वृद्धि को बढ़ावा देता है और आपके बालों के स्वास्थ्य में सुधार करता है।
  • प्राकृतिक एक्सट्रैक्ट: उनके पास उत्कृष्ट एंटीऑक्सीडेंट गुण हैं; वे कोशिकाओं को नुकसान से बचाते हैं और बालों की वृद्धि को बढ़ावा देते हैं।
precautionsAndWarnings

फोलीहेयर ए 15 टैबलेट्स की स्ट्रिप के सावधानी और चेतावनियाँ

otherGeneralWarnings

अन्य सामान्य चेतावनी

अगर अपने डॉक्टर से बात करें अगर
  • आप गर्भवती हैं, स्तनपान करा रही हैं, या डायबिटीज, हाइपरटेंशन, किडनी या लिवर की समस्या आदि जैसी कोई भी मेडिकल स्थिति है जो अपने डॉक्टर से परामर्श करती है
  • आपको बालों से संबंधित कोई अन्य समस्या है
  • आप अन्य दवाओं, सप्लीमेंट पर हैं, या किसी भी कॉम्प्लीमेंटरी या इंटीग्रेटिव हेल्थ दृष्टिकोण का पालन कर रहे हैं।
  • अगर आपको इसके किसी भी घटक से एलर्जी है, तो आपको यह सप्लीमेंट नहीं लेना चाहिए।
  • आपको कोई सर्जरी या ऑपरेशन कराना होगा।
  • आपको बहुत अधिक शराब का सेवन नहीं करना चाहिए।
  • विटामिन/मिनरल सप्लीमेंट का उद्देश्य कुछ लोगों के आहार को पूरक बनाना है और अच्छी तरह से संतुलित, विभिन्न आहार और स्वस्थ जीवनशैली के विकल्प नहीं होना चाहिए।
directionsForUse

फोलीहेयर ए 15 टैबलेट्स की स्ट्रिप के इस्तेमाल करने का तरीका

  • फोलीहेयर ए टैबलेट को आपके डॉक्टर द्वारा निर्देशित के अनुसार लिया जाना चाहिए, विशेष रूप से एक निश्चित समय पर।
  • अपने डॉक्टर द्वारा सुझाए गए डॉक्टर से अधिक का सेवन न करें।
storageAndDisposal

फोलीहेयर ए 15 टैबलेट्स की स्ट्रिप के भंडारण और निपटान

  • इसे ठंडे और सूखे जगह पर स्टोर करें, प्रत्यक्ष सूर्य की रोशनी, नमी और गर्मी से सुरक्षित रखें।
  • इसे बच्चों और पालतू जानवरों से दूर रखें।

सामान का विवरण

लेखक
doctor

डॉ. मानसी सावला

बी. फार्म, फार्मडी

समीक्षक
doctor

डॉ. रितु बुदानिया

एमबीबीएस, एमडी (फार्माकोलॉजी)

सामान्य प्रश्न

^

Q: फोलीहेयर ए टैबलेट की रचना क्या है?

A: फोलीहेयर ए टैबलेट में सोया आइसोफ्लेवोन, मेलेटोनिन और प्राकृतिक एक्सट्रैक्ट के साथ विटामिन, मिनरल, अमीनो एसिड शामिल हैं।
नवीनतम अपडेट: 21 जुलाई 2022 . 12:04 PM (IST)

Health Articles

अस्वीकरण / खंडन
यहां प्रदान की गई जानकारी हमारी सर्वोत्तम क्षमताओं के अनुसार है और इसे यथार्थ और विश्वसनीय बनाने के लिए पेशेवरों की एक टीम द्वारा समीक्षा के बाद प्रकाशित किया जाता है। यह जानकारी पूरी तरह से उत्पाद पर एक सामान्य अवलोकन प्रदान करने के लिए है और इसका उपयोग केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए किया जाना चाहिए। आपको यहां दी गई जानकारी का उपयोग किसी स्वास्थ्य समस्या के निदान, रोकथाम या इलाज के लिए नहीं करना चाहिए। इस साइट पर मौजूद किसी भी चीज़ का उद्देश्य किसी डाक्टर के चिकित्सा उपचार/सलाह या परामर्श को बदलना या प्रतिस्थापित करना नहीं है। किसी भी दवा के बारे में किसी भी जानकारी या चेतावनी की अनुपस्थिति को एक निहित आश्वासन के रूप में नहीं माना जाएगा। हम अत्यधिक अनुशंसा करते हैं कि आप अपनी चिकित्सा स्थिति से संबंधित सभी प्रश्नों या संदेहों के लिए अपने डाक्टर से परामर्श लें। आप इस बात से सहमत हैं कि आप यह साइट में मौजूद किसी भी चीज़ के आधार पर संपूर्ण या आंशिक रूप से स्वास्थ्य या चिकित्सा संबंधी कोई निर्णय नहीं लेंगे। कृपया विस्तृत नियम एवं शर्तों के लिए यहां क्लिक करें।
Our Payment Partners
https://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/gpay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/paytm.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/amazon-pay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/phonepe.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/mobikwik.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/airtel-money.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/ola-money.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/maestro.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/mastercard.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/visa.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/rupay.svghttps://assets.pharmeasy.in/web-assets/_next/icons/diners.svg